टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोग हुए हैरान | Tiger Shroff Sister Krishna Shroff News Hindi

बॉलीवुड के स्टार टाइगर श्रॉफ जो कि अपने लुक की वजह से जाने जाते हैं और इनकी धमाकेदार पर्सनैलिटी की वजह से भी लोग इन्हें लाइक करते हैं। Tiger Shroff मार्शल आर्ट की एक ऐसी अभिनेता जोकि पूरे सिनेमा जगत में सबसे खूब है। तो चलिए टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के बारे में आज हम कुछ अटपटी बातें जानेंगे।

Krishna shroff image

Krishna Shroff Picture Viral Pictures

Tiger Shroff ki ek behan bhi hai Jin ka naam Krishna Shroff hai vah bhi apne Bhai Ki tarah sweet aur fit hn. और कृष्णा श्रॉफ का भी फिटनेस में काफी लगाव है वह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी फिटनेस की तस्वीरें शेयर करती रहती है । 
Krishna Shroff

हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें कि वह अपने किसी दोस्त के साथ नजर आ रही है। यह तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोग इन्हीं खूब लाइक कर रही हैं। कुछ लोगों ने यह तस्वीरें देख कर इन्हें बेशर्मी की तस्वीरें बताया और बहुत से लोग इन पिक्स को काफी और बता रही हैं । और हम आपको बता दें इन तस्वीरों को देखकर कुछ लोगों ने कृष्णा श्रॉफ की तुलना सनी लियोन से की है।

कृष्णा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ देखने में काफी बोल्ड और खूबसूरत है लेकिन उन्होंने अभी तक बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री नहीं की है और फ्यूचर में इनकी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री हो सकती है लेकिन इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा सोशल मीडिया की स्टार इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख फॉलोवर्ष है ।

आप हमें कमेंट कर कर जरूर बताएं आपको यह खबर कैसी लगी और आगे भी ऐसी ही जानकारी पाते रहने के लिए हमारी वेबसाइट पर जरूर आते रहे उसका नाम है Wao News.

Related Posts:

Disqus Comments
© 2019 Wao News