प्रियंका चौपड़ा भारत लौटीं और लौटते ही किया ये काम सब हैरान रह गए, तस्वीरें हो रही है वायरल। Priyanka Chopra Viral News

Prinka Chopra drees

प्रियंका चौपड़ा नाम तो सुना होगा। एक ऐसी अभिनेत्री जो अपने अनोखे अंदाज से हमेशा न्यूज़ खबरों में छाई रहती है। कुछ समय पहले प्रियंका चौपड़ा अपने अनोखी पहनावे की वजह से काफी चर्चित रही। लेकिन अब ऐसा लगता है की प्रियंका चोपड़ा को अपने लुक को लेकर जो लोगों ने उनका मजाक उड़ाया था उन्हें उसका एहसास है।

Priyanka Chopra Brother Wedding News

जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आई हुई है। जब वह मुंबई आई तो उनके फैंस उन्हें देखने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान एक काफी खास बात रही जोकि प्रियंका चोपड़ा की फैंस को काफी पसंद आई तो आइए जानते हैं वह क्या बात रही।

Priyanka Chopra Viral News In Hindi

Prinka Chopra news

जब प्रियंका चोपड़ा की फैंस उनसे मिली एयरपोर्ट पहुंची तो उन्होंने देखा प्रियंका चोपड़ा येलो पैंट और साथ में येलो टॉप में आई थी जो दिखने में बहुत खूबसूरत लग रही थी लेकिन सबसे खास बात यह थी कि उनके फैंस को प्रियंका चोपड़ा की गले में मंगलसूत्र नजर आया और वह उनके लुक को और भी खूबसूरत और बोल्ड बना रहा था। ऐसा देखकर उनके फैंस बहुत खुश हुए और उन्हें महसूस हुआ कि प्रियंका चोपड़ा अपनी भारतीय संस्कृति को अभी तक नहीं भूली है। और इससे उनके फैंस काफी प्रभावित हुए ।


और जब प्रियंका चोपड़ा भारत लौट रही थी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा है Plane = sleep यानी हवाई जहाज यानी सोना । और हम आपको यह बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के गले में जो हार है वह डायमंड से बना हुआ है।

आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आपको यह न्यूज़ कैसी लगी आगे ही भी ऐसी ही रोचक जानकारी पाते रहने के लिए हमारी वेबसाइट पर आती रहे ।

# Priyanka Chopra Viral News  # Piryanka Chopra In India  # Priyanka Chopra Brother Wedding News

Related Posts:

Disqus Comments
© 2019 Wao News