चलती गाड़ी से पत्रकार का मोबाइल छीनकर भागे सलमान, पुलिस तक पहुंचा मामला | Salman Khan ne ki news reporter ki pitai

सलमान खान के तेवर से तो हर कोई वाकिफ है। इतने पर उनके लाखो के संख्या में फैंस हैं। जब भाईजान घर से बहार निकलते हैं तो लाखो की संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ जाती हैं। लेकिन इन्ही फैंस को कभी कभी सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ जाता है। हाल है मे सलमान खान के एक और नया कांड सामने आया है।

Salman khan pic

Salman Khan Ne Ki News Report Ki Pitai

सलमान खान ने इस बार ऐसा काम किया जिसकी वजह से खूब हंगामा हो रहा है। इस मामले कि हमने पड़ताल की तो ये मामला कुछ ऐसे था जब सलमान खान स्टूडियोज जाने के लिए अपने घर से निकले लेकिन सलमान खान उस दिन अपनी कार से नहीं बल्कि अपनी साइकिल पर सवार होकर स्टूडियो का रहे थे । यह देखकर की सलमान साइकिल पर सवार घूम रहे हैं तो लोगो ने अपना मोबाइल निकाल कर सलमान की वीडियो बनने लगे ।

Salman cycle

इस दौरान सलमान ने ऐसा काम कर दिया जो सलमान को भी बहारी पड़ जयेगा । इसी दौरान एक रिपोर्टर की नजर भी सलमान पर पड़ी उनका वीडियो बनाने लगे । लेकिन दबंग खान को उस शख्स का वीडियो बनाना पसंद नहीं आया । सलमान ने पहले तो उस शख्स को वीडियो बनाने से मना किया लेकिन जब वो नहीं माना तो सलमान ने गुस्से में आकर उसका फ़ोन छीन लिया । खबरों की माने तो सलमान ने उस शख्स का फ़ोन छीनने के साथ उसकी पिटाई भी की है.

Salman Khan cycle

इस दौरान खबरें ये आ रहें हम की पत्रकार के सलमान खान के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। अब सायाद सलमान खान को इसकी बड़ी क़ीमत चुकानी पड़ सकती हैं।

Salman Khan cycle case

आप हमें कमेंट कर के बताएं की सलमान भाईजान का ये कदम क्या सही था आप हमे इस बारे में अपनी राय जरूर कमेंट कर के बताएं ।

Related Posts:

Disqus Comments
© 2019 Wao News