100 साल बाद 31 जुलाई 2019 अमावस्या की रात को खुल जाएंगी इन 4 राशियों की किस्मते ।

amavas news

शिवजी पर विश्वास करने बाले इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

नमस्कार दोस्तों आज हम 4 ऐसी राशियों के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनकी किस्मत 4 जून को बदलने वाली है । जी हां दोस्तों 31 जुलाई 2019 अमावस्या की रात को कुछ ऐसे राजयोग मिल रहे हैं कि इन चार राशियों बालों की किस्मत पलट जाएगी इनकी जिंदगी से सारे दुख खत्म होने की संभावना है। यह राशियां हैं - कन्या, सिंह, तुला, कुम्भ ।


amavasya img

कुम्भ राशिफल वाले । 

आपकी सारी मतभेद खत्म होने की संभावना है। और यह समय आपका कैसा चल रहा है कि आप शिवपुत्र गणेश का नाम लेकर जिस भी कार्य की शुरूआत करेंगे आपको उसमें सफलता आवश्य मिल जाएगी ऐसे आपकी योग कह रहे है। अगर आप किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो इससे अच्छा समय नहीं हो सकता है। इस समय शिवपुत्र गणेश भगवान का आशीर्वाद आप पर बन रहा है।

amavas hindi

तुला राशिफल वाले । 

आपके द्वारा किए गए किसी भी कार्य में आपकी प्रशंसा होगी और चारों तरफ आपका नाम छाएगा । आपको नौकरी मिलने की संभावनाएं बन रही हैं। आप अपने जीवन में सफलताओं की नई ऊंचाइयों को हासिल करने में कामयाब हो सकते हैं। यदि आप संतान वाले है तो आपको आपकी संतान की तरफ से अच्छी खबर मिल सकती है।

सिंह राशिफल वाले ।

सिंह राशि वाली मुस्कुराइए क्योंकि आपकी किस्मत में चार चांद लगने वाली है आपकी आमदनी के कई नए स्रोत खुल सकते हैं। आप जिस भी कार्य में कुछ धन खर्च करेंगे उसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा। आपको विदेश से शुभ समाचार मिलने का योग है। प्रेमियों के लिए आने वाला समय अति अनुकूल रहेगा।

amavasya 3 june

कन्या राशिफल वाले ।

आपकी किसी बड़ी समस्या का समाधान निकलेगा । आप अपने सपनों को मात दे सकते हैं । आपकी कारोबार या बिजनेस में तरक्की मिलने की अधिक संभावनाएं बन रही है। आपका खोया हुआ प्यार हासिल होगा यदि आप उस पर ध्यान दे दो। 


उम्मीद करता हूं आपको यह जानकारी अधिक पसंद आई होगी यदि आपके दोस्त या भाई या कोई फैमिली मेंबर की राशि इन 4 राशियों में से है तो उनको भी यह पोस्ट जरूर शेयर करें उनको भी यह जानने को मिलेगा।
# Astrology News Hindi  # Rashi News


Read Also :

  • Mirzapur Season 2 Movie
  • Hindi Shayari Love Sad
  • Related Posts:

    Disqus Comments
    © 2019 Wao News